CM नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आम जनता से की अपील कहा, जनता कर्फ्यू का पालन करें

0
646

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने प्रदेशवाशियों से अपील करते हुए कहा है कि 22 मार्च यानी की रविवार को मानव जाति को बचाने के लिए जनता कर्फ्यू का पालन करें. उन्होंने कहा कि इस महामारी के समय हम जमकर इस बीमारी का मुकाबला करें. इस बीमारी को लेकर लोगों को जागरुक किया जा रहा है. लोगों से निवेदन किया जा रहा है कि फिलहाल सोशल डिस्टेंसिंग यानी की सामाजिक एवं आपसी दूरी बनाकर रहे. भीड़भाड़ वाले इलाके जाने से बचे. जरुरत हो तो भीड़ वाले जगह पर जाएं. हाथ को हमेशा साफ करें.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च यानी की रविवार को जनता कर्फ्यू का आवाह्न किया है. हम सभी बिहारवासी इसका पूरी तरह से पालन करें. उन्होंने कहा कि 22 मार्च 2020 को सुबह सात बजे से रात के 9 बजे तक अपने घरों में रहकर जनता कर्फ्यू का पालन करें. इससे हम बीमारी पर जीत हांसिल कर सकते हैं. यह कोरोना चैन को तोड़ने में सफल प्रयोग हो सकता है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि इस कोरोना वायरस से राज्य सरकार पूरी तरह से तैयार हैं और सतर्क हैं. लोगों को इस बीमारी से भयभीत होने की जरूरत नहीं है. इस हमें इस बीमारी के बारे में जानने की सबसे ज्यादा जरुरत है. लोगों को इस समय सचेत रहने की जरुरत है. भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें और अनावश्यक यात्रा से भी लोग बचें. अधिक से अधिक समय लोग अपने घर में व्यवतीत करें. उन्होंने कहा कि रात के नौ बजे के बाद भी अगर जरुरत नहीं है तो घऱ से बाहर नहीं निकले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here