बड़ी खबरः सुशांत सिंह राजपूत मामले में CM नीतीश कुमार ने CBI जांच की कर दी सिफारिश

0
296

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच चल रहे तनातनी के बीच में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है. आपको बता दें कि यह मामला तब तुल पकड़ लिया जब पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी मुंबई में जांच कररहे टीम को लीड करने के लिए मुंबई पहले उसके कुछ घंटे के बाद उन्हें क्वारंटाइन कर दिया है. जिसके बाद से बिहार के डीडीपी ने मुंबई पुलिस की कार्रवाई पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

इधर बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच के लिए सिफारिश कर दी गई है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी के विधायक नीरज बबलू की सोमवार रात को सीएम नीतीश कुमार के साथ बात हुई है. जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस की कार्यशैली को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशांत सिंह राजपूत का परिवार भी सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. यह सब कुछ तब बदल गया जब बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस द्वारा कार्य ठीक से नहीं करने दिया जा रहा है. सशांत के परिवार के लोग बिहार पुलिस से ही मामले की जांच कराना चाहते थे लेकिन जब मुंबई पुलिस बिहार पुलिस को सहयोग नहीं कर रही हैएसे में उन्होंने सीबीआई जांच की मांग कर दी है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था. वे अपने मुंबई आवास में मृत पाए गए थे. जिसके बाद से बॉलीवुड और बिहार के लोगों में काफी गुस्सा था. उनकी आत्महत्या को लेकर बिहार में काफी हंगामा और प्रदर्शन हुआ था. लेकिन बाद में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दायर किया है. जिसके बाद से मुंबई पुलिस के ऊपर कई गंभीर आरोप लग रहे हैं. अब उनका परिवार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here