विधानसभा चुनाव को लेकर JDU ने कसी कमर, 6 सितंबर को CM नीतीश कुमार करेंगे वर्चूअल रैली

0
62

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक तेज हो गई है. सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई है. जदयू ने मंगलवार को बयान जारी करते हुए कहा है कि जदयू द्वारा बना गए वर्चुअल प्लेटफॉर्म से नीतीश कुमार बिहार विधानसभा चुनाव का आगाज करेंगे. आपको बता दें कि कुछ दिन पहेल बीजेपी ने भी जिला अध्यक्षों के साथ बैठक की थी.

मंगलवार को केंद्रिय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा है कि बिाहर सरकार विकास के पथ पर हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में विपक्ष की इतनी ताकत नहीं. तेजस्वी यादव कोई चुनौती नहीं दे सकते हैं. उन्होंने साफ साफ कहा कि 2020 विधानसभा चुनाव में एनडीए 220 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने यह भी कहा कि एनडीए में कोई नाराज नहीं है उन्होंने कहा कि हमारा मन से गठबंधन है स्वार्थ से गठबंधन नहीं है.

रविवार को बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दूसरे दिन सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि पार्टि जब जब नीतीश कुमार के साथ चुनावी मैदान में गई है, जीत हासिल हुई है. हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनावी मैदान में जा रहे हैं और इस बार तो जदयू के साथ लोजपा भी है. एनडीए तीन चौथाई से अधिक सीटों पर सुनिश्चित जीत हासिल करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here