CM नीतीश कुमार आज पार्टी कार्यालय में लोगों से करेंगे मुलाकात, इन लोगों ने लगाई थी अर्जी

0
179

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज से अपने कार्यकर्ताओं के साथ वन टू वन बात करेंगे. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार आज जदयू पार्टी कार्यालय में लोगों से मुलाकात करेंगे. विधानसभा चुनाव को नजदीक आता देख सीएम नीतीश कुमार ने कमान संभाल लिया है.

बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार आज शाम पार्टी कार्यालय में पहुंचेंगे. जहां वे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बात करेंगे. सीएम नीतीश कुमार को लेकर बताया जा रहा है कि वे बुधवार को पूरे दिन प्रदेश कार्यालय में मौजूद रहेंगे. और इस दौरान वे 121 लोगों से बात करेंगे. चुनाव को ध्यान में रखते हुए राजनीतिक पार्टियां एक्शन में आ गई है. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में यह पहली बार होगा जब सीएम नीतीश कुमार पार्टी कार्यालय में लोगों मुलाकात करेंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर बड़ी संख्या में लोगों ने अर्जी लगाई थी. यह अर्जी सीएम हाउस में मुलाकात को लेकर लगाई गई थी. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इन सभी अर्जी करने वाले लोगों से पार्टी कार्यालय में मुलाकात करने की बात कही है. आपको बता दें कि इन सभी लोगों की फाइल पार्टी कार्यालय में पहुंचा दी गई है. इसी सूची में 121 लोगों का नाम है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here