CM नीतीश कुमार की 7 अगस्त को होने वाली वर्चुअल रैली स्थगित, जानिए पूरा मामला

0
250

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 7 अगस्त को होने वाली पहली वर्चुअल रैली को स्थगित करदिया गया है. जदयू द्वारा बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश के सभी 243 विधानसभा क्षेत्रों में आहूत वर्चुअल सम्मेलन समाप्त हो गया. 13 दिनों तक यह सम्मेलन चला.

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने यह जानकारी दी है.उन्होंने बताया है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की प्रस्तावित वर्चुअल रैली स्थगित की गई है. अब वर्चुअल रैली की तिथि बाद में तय की जाएगी. बता दें कि कल ही सभी 243 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल सम्मेलन समाप्त हुआ है. पार्टी नेताओं ने अपने तमाम कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 7 अगस्त को प्रस्तावित वर्चुअल रैली की सफलता को लेकर लगे हुए थे.

इधर प्रदेश में बाढ़ का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. दो नए जिले सिवान और मधुबनी भी बाढ़ की चपेट में आ गए हैं. सीवान के दो और मधुबनी के चार प्रखंडों में बाढ़ का पानी घुस गया. इस तरह अब राज्य के 14 जिलों के 108 प्रखंडों की 972 पंचायतें बाढ़ की चपेट में आ चुकी है. इससे 40 लाख आबादी बाढ़ से प्रभावित हो गई है.

बिहार में गुरुवार को 2082 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गई. इनमें 29 जुलाई को 1445 और 28 जुलाईं व इसके पूर्व 637 नए संक्रमित शामिल हैं. जबकि 12 कोरोना संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत हो गयी. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 48,001 और मृतकों की संख्या बढकर 285 हो गयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here