Big News: मुख्यमंत्री नीतीश पर हुआ हमला ,भरी सभा में युवक ने CM पर फेंकी चप्प्पल

0
434

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक बार फिर आक्रोश का सामना करना पड़ा है। पटना के बापू सभागार में चल रहे कार्यक्रम में चन्दन कुमार नाम के युवक ने सीएम नीतीश कुमार पर चप्पल फेंका। इस घटना के बाद सभागार में पल भर के लिए हंगामा हो गया। हालाँकि सीएम पर चप्पल फेंकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दे कि राजधानी पटना के बापू सभागार में जदयू पार्टी की युवा शाखा की बैठक चल रही थी। इस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार , प्रशांत किशोर सहित कई नेता मौजूद थे। तभी चन्दन कुमार नाम के एक युवक ने सीएम नीतीश कुमार के ऊपर चप्पल फेंका। इस घटना के बाद मौके पर मौजूद पर मौजूद पुलिस ने उक्त युवक को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ करने लगे। इस घटना की वजह से कुछ देर तक कार्यक्रम ठहर गया।

 

आरक्षण को लेकर था नाराज
सीएम नीतीश पर हमला करने वाला युवक बिहार के औरंगाबाद का रहने वाला है। उसने बताया कि वह आरक्षण का विरोधी है और सवर्णों के लिए भी वह आरक्षण की मांग करता है। उसने कहा कि वह बेरोज़गार है और आरक्षण की वजह से उसे नौकरी नहीं मिल रही है. इस घटना के बाद चंदन की छात्र जनता दल यूनाइटेड के छात्र विंग के लड़कों ने पिटाई भी की. वही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

  • 232
  •  
  •  
  •  
  •  
    232
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here