CM नीतीश ने विधानसभा में बोला CAA पर बहस की जरूरत, NRC नहीं होगा लागू

0
402

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा में साफ साफ कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर बहस होनी चाहिए. आपको बता दें कि जदयू ने संसद में सीएबी का समर्थन किया था. विधानसभा में बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार ने एनआरसी को लेकर कहा कि बिहार में लागू करने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है.

बिहार विधानसभा में आज यानी की सोमवार को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया था. सदन शुरू होते ही विपक्षी पार्टीयों ने एनआरसी और सीएए को लेकर हंमागामा करना शुरु कर दिया. सदन में बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार ने एनआरसी पर बोलते हुए कहा कि देश में एनआरसी लागू करने का कोई सवाल ही नहीं है. एनआरसी को लेकर देश में चर्चा नहीं है और पीएम नरेंद्र मोदी भी इस बारे में स्पष्टीकरण दे चुके हैं.

उन्होंने कहा कि असम के मामले में NRC है, देश के मामले में कोई चर्चा ही नहीं है. बिहार विधानसभा में सिर्फ सीएए पर बहस होनी चाहिए. हालांकि उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून पर विधानसभा में डिबेट पर सहमति जताई. आपको बता दें कि सीएए और एनआरसी को लेकर जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने एक दिन पहले ही इस पूरे मामले को लेकर ट्वीट किया था. जिसके बाद पार्टी और एनडिए गठबंधन में ट्वीट शुरु हो गया था.

पेट दर्द से परेशान था बच्चा, ऑ-परेशन के उसे बाद देखकर डॉक्टर भी रह गए हैरान, जानिए क्या था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here