सुशांत मामले में SC के फैसले पर बोले CM नीतीश, कहा- ये न्याय की जीत है

0
125

सशांत सिंह राजपूत मामल में सुप्रीम कोर्ट ने अपना बुधवार को आपना फैसला सुना दिया है. जिसके बाद से इस मामले की जांच सीबीआई के पास चली गई है. अब इस सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई करेंगी. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद से चारो तरफ से प्रतिक्रिया आ रही है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस निर्णय का स्वागत् किया है. उन्होंने कहा है कि यह न्याय की जीत है.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि अन्याय के खिलाफ न्याय की जीत हुई. यह बड़ा फैसला है. बिहार पुलिस की कार्यवाई सही थी. इस पर भी मुहर लग गई है. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने आजतक एफआईआर दर्ज नहीं की है. इस बात पर भी मुहर लग गई है. उन्होंने कहा कि जब हमने इस मामले में जांच करनी शुरू की तो क्या हुआ वह सब लोगों ने देखा. उन्होंने कहा कि सीबीआई को केस सौंपे जाने से पूरा विश्वास है कि न्याय मिलेगा.

सुशांत मामले पर बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बसे पहले सुशांत केस में हमने सड़क से लेकर सदन तक सीबीआई जांच की मांग की थी और उसी का परिणाम था कि 40 दिनों से सो रही बिहार सरकार को कुंभकर्णी नींद से जागना पड़ा था. आशा है एक तय समय सीमा के अंदर न्याय मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here