Big Breaking : सीएम नीतीश तक पहुंचता है भ्रष्टाचार का पैसा

बिहार में विधानसभा चुनाव करीब हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी फुल स्पीड में हैं. वो लगातार नीतीश सरकार की नाकामियों को लेकर अपनी बात रख रहे हैं. कोरोना की महामारी में तेजस्वी यादव कई गांवों और सुदूर इलाकों में भी जाते हुए दिख रहे हैं, बाकी का काम वो सोशल मीडिया के माध्यम से कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को 57 घोटालों वाली सुशासनी राज की संज्ञा दी है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को भी भ्रष्ट करार दे दिया है.

पुल पुलिया धंसना आम बात

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के राज में पुल, पुलिया, पहुंच पथ और सड़कों का धंसना आम बात हो गई है. नीतीश कुमार पर गंभीर प्रहार करते हुए तेजस्वी ने बड़ा आरोप लगा दिया और कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार का पैसा इंजीनियर से लेकर पदाधिकारी और मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक पहुंचता है, इसलिए किसी पर कोई कार्रवाई नहीं होती लेकिन जनता इन्हें सबक सिखाएगी.

बंगरा घाट पुल का पहुंच पथ धंसना भी घोटाला

विपक्ष के नेता ने कहा कि जिस बंगराघाट पुल का उद्घाटन सीएम नीतीश कुमार ने किया है, उसका पहुंच पथ धंस चुका है. जिस सारण तटबंधन का उद्घाटन उन्होंने किया है, वो भी कुछ जगहों पर टूटा हुआ है. बंगराघाट पुल तो 12 दिन पहले भी टूट गया था. 509 करोड रुपये की लागत से बने इस पुल का धंसना घोटाले की ओर इशारा करता है.

बवाल मचना तय

तेजस्वी यादव ने जिस प्रकार से पुलों और सड़कों के धंसने के मुद्दे पर नीतीश कुमार को व्यक्तिगत तौर पर घेरा है, उस पर बवाल होना तय है. विधानसभा का चुनाव करीब है. ऐसे में सत्ता पक्ष की ओर से भी तेजस्वी के बयान पर प्रतिक्रियाओं का आना निश्चित है. प्रतिक्रिया व्यक्तिगत भी हो सकती और तीखे आरोपों का सामना भी तेजस्वी को करना पड़ सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here