लीजिये प्रधानमंत्री के बारे में ये क्या कह दिया कांग्रेस के इस पूर्व सांसद ने की वायरल ही हो गया विडियो

0
189

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही नेताओं द्वारा की हुई अजीबों गरीब टिपण्णी पढने और देखने को मिल रही है. ऐसा ही एक मामला आबूरोड से सामने आया जहां कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में हुए समारोह में पूर्व सांसद पारसाराम मेघवाल ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसकी चर्चा हर जगह सुनने को मिल रही है.

पूर्व सांसद पारसाराम मेघवाल ने बोला कि गर्भवती महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करते हुए यह तक बोल गए कि गर्भवती माताएं पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो न देखे, नहीं तो बच्चा झूठा पैदा हो जाएगा. फिर क्या उनकी कही हुई इस बात का विडियो हर जगह वायरल हो चूका है. हालाँकि उनसे जब इस बात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बात को ज्यादा हवा देने की ज़रुरत नहीं है.

वहीँ उनके वायरल विडियो में ये साफ़-साफ़ देखा गया है कि उनके इस भाषण व विवादित टिप्पणी का वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इतना ही नहीं जब उन्होंने गर्भवती महिलाओं को लेकर यह टिप्पणी की तो इसके बाद वीडियो में कार्यकर्ता तालियां तक बजाते नजर आ रहे हैं.

इसकी सफाई में पूर्व सांसद पारसाराम मेघवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में कितने झूठे वायदे किए थे वे सबके सामने हैं। ऐसा इसलिए बोला था कि वे कांग्रेस द्वारा 70 साल में किए गए कार्यों को झूठला रहे हैं. इसको तूल देने की जरूरत नहीं है. वहीँ उनका पक्ष लेते हुए जीवाराम आर्य, अध्यक्ष, डीसीसी ने कहा पूर्व सांसद ने ऐसा नहीं कहा था. उनका कहने का मतलब यह था कि ऐसी लोगों की सोच बनी है तथा चर्चा है. बस इसको कार्यकर्ताओं को बताया था.

Source: Dainik Bhaskar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here