शिवसेना नेता संयज राउत के खिलाफ पटना में शिकायत दर्ज, कहा गिरफ्तारी हो

0
83

शिवसेना नेता संजय राउत समेत बीएमसी के मेयर और मुंबई पुलिस कमिश्नर के खिलाफ हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने राजधानी पटना के सचिवालय थाने में शिकायत दर्ज कराया है. शिकायत दर्ज कराते हुए उन्होंने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच में इन लोगों ने अवरोध उत्पन्न किया है. हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने शिकायत दर्ज कराते हुए गिरफ्तार करने की मांग की है.

आपको बता दें कि मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई जांच करने गई बिहार पुलिस के अफसरों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. मुंबई में शिकायत महाराष्ट्र करणी सेना ने की है. करणी सेना ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बिहार पुलिस का कार्यक्षेत्र नहीं रहने के बावजूद यहां तक एसआईटी पहुंच गई. उन्होंने यह भी कहा है कि महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस की छवि धूमिल हुई है. महाराष्ट्र करणी सेना ने इस मामले में केस दर्ज करने की बात कही है.

अब इधर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने बुधवार को कहा है कि ‘बिहार पुलिस और मुख्यमंत्री पर व्यक्तिगत तौर पर हमला किया जा रहा है. बिहार पुलिस पर मामले दर्ज किए जा रहे हैं. आईपीएस अधिकारी को क्वारंटाइन किया जा रहा है. इन सब से बिहार पुलिस का मनोबल कम नहीं होगा. मैं नहीं रुकूंगा. हम सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सिर्फ न्याय चाहते हैं.’ उन्होंने कहा, ‘मुंबई पुलिस पूरे देश में क्या संदेश दे रही है. अब नागरिकों को भी उनपर भरोसा नहीं है, इसलिए सीबीआई को मामले की जांच करने दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here