कंगना रनौत मामले में उद्धव ठाकरे और संजय राउत पर बिहार में परिवाद दायर, इस दिन होगी सुनवाई

0
133

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ अभद्रभाषा का प्रयोग करने को लेकर बिहार के मुजफ्फरपर के सीजेएम कोर्ट में एक परिवाद दर्ज कराया गया है. यह परिवाद मिठनापुर थाने के पक्की सराय निवासी एम राजू नैयर ने दर्ज कराया है. इस परिवाद में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत को नामजद किया गया है. आपको बता दें कि इस मामले में सुनवाई 17 सितंबर को निर्धारित की गई है.

सामाजिक कार्यकर्ता राजू नैयर ने सीजेएम कोर्ट में आईपीसी की धारा 269, 270, 188, 420, 406, 120 बी, 307 और 34 के तहत दर्ज शिकायत दर्ज करवाई है. इसमें कंगना रनौत का ऑफिस को गैर कानूनी ढंग से तोड़ने, उसके लिए गाली गलौज की भाषा का इस्तेमाल करने और मुंबई में घुसने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है.

वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत की मां आशा रनैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अगर मेरी बेटी गलत होती तो देश की जनता उसका साथ नहीं देती. मेरी बेटी ने सच्चाई का साथ दिया है. पूरा देश मेरी बेटी के साथ खड़ा है. आशा ने आगे बोलते हुए कहा कि शिवसेना ने मेरी बेटी के साथ अन्याय किया है. भारत की जनाता इसे बिल्कुल सहन नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि अगर मेरी बेटी गलत होती तो आज इतना जनता सपोर्ट नहीं करती. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी उनकी प्रजा का अंग है. यह कैसी सरकार है. ये तो बाल ठाकरे की शिवसेना नहीं है, जिसे हम बचपन से सुनते आ रहे हैं. ये शिवसेना कायर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here