उत्तर प्रदेश में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अमिताभ बच्चन, सलमान खान समेत इन फिल्मी हस्तियों पर परिवाद दायर

0
1201

बिहार के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के बाद से पूरे बिहार में शोक की लहर है. उनकी आत्महत्या को लेकर पटना के सड़कों पर प्रदर्शन हो रहे हैं सोशल मीडिया में जांच की मांग की जा रही है. वहीं बिहार में आठ फिल्मी हिस्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. वहीं उत्तर प्रदेश में भी सुशांत सिंह की आत्महत्या को लेकर परिवाद दायर किया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर लखनऊ के सीजेएम कोर्ट में अर्जी दी गई है. मामले में दाखिल अर्जी को एसीजेएम कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है. कोर्ट ने 30 जून को वादी को गवाही के लिए बुलाया है. हाईकोर्ट के एक वकील ने परिवाद दाखिल कर करण जौहर, एकता कपूर, सलमान खान और अमिताभ बच्चन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज करने का आदेश देने की मांग की है.

दर्ज किए गए अर्जी में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग की गई है. सुशांत की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में गुटवाजी को लेकर आरोप लगे हैं. बताया जा रहा है कि यहां लोग कई खेमों में बंटे हुए हैं. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री के स्थापित कलाकार नए कलाकारों को आगे बढ़ने से रोकते हैं. ऐसा सुशांत सिंह के साथ भी हुआ. जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चले गए और यह कदम उठाया.

सुशांत सिंह के आत्महत्या को लेकर बिहार में केस दर्ज किया गया है. बिहार निवासी सुधीर ओझा ने सलमान खान समेत निर्माता करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला समेत 8 फिल्मी हस्तियों को अभियुक्त सुशांत आत्‍महत्‍या मामले में केस दर्ज कराया है. यह मामला मुजफ्फरपुर में दर्ज किया गया है.

स्त्रोतः-https://hindi.news18.com/news/uttar-pradesh/lucknow-acjm-court-accepts-application-for-filing-fir-against-amitabh-karan-johar-salman-in-actor-sushant-suicide-case-upas-3155267.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here