विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने दिया नारा, बोले बिहार-बदले सरकार

0
284

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस लिया है. अब राजनीतिक पार्टीयों ने चुनावी नारे गढ़ने शुरू कर दिए हैं इसी कड़ी में कांग्रेस ने इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने नया नारा गढ़ा है. कांग्रेस ने नया नारा गढ़ते हुए कहा है कि बोले बिहार-बदले सरकार. आपको बता दें कि इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने नया नारा दिया है. आपको बता दें कि सितंबर से कांग्रेस वर्चुअल महासम्मेलन के लोगों में भी नारे का इस्तेमाल कर रही है.

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने लगभग यह तय कर दिया है कि बिहार में इस बार विधानसभा का चुनाव लगभग तय समय पर ही होगा. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस लिया है. इधर सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव की तारीख को आगे बढ़ाने वाली याचिका को खारिज कर दिया है. इधर बिहार में सत्ताधारी पार्टी चुनाव की तैयारी में लगी हुई है. बीजेपी ने तो बिहार के सभी सांसदों को दिल्ली में बुला लिया है जहां उन्हें कई दिशा निर्देश दिए गए हैं.

आपको बता दें कि इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी इस बार काफी सिरियस है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इस बार राहुल गांधी संबोधित करेंगे और लोगों का उत्साह बढ़ाएंगे. कांग्रेस के चुनाव प्रभारी और राष्ट्रीय सचिव अजय कपूर ने कहा कि 1 से 21 सितंबर तक कांग्रेस पूरे राज्य में 100 वर्चुअल रैलियां करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here