संजय राउत के बयान पर भड़के कांग्रेस नेता संजय निरुपम, ट्वीट कर कहा शिवसेना सुशांत मामले में ओछी बातें कर रही है

0
80

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे सामने आए बाद से अब यह एक साजनीतिक रूप लेता जा रहा है. सुशांत मामले को सीबीआई द्वारा जांच कराने को लेकर शिवसेना सेना संजय निरुपम ने सुशांत के पिता और बिहार सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. संजय राउत के बयान के बाद से बिहार में सियासत तेज हो गई है. उधर महाराष्ट्र में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने बिना किसी का नाम लिए सुशांत मामले में ओछी बातें करने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस नेता संजय निरुपम में ट्वीट करते हुए लिखा है कि शिवसेना के सांसद #सुशांत_सिंह_राजपूत के परिवार के बारे में ओछी बातें कर रहे हैं हर परिवार की कुछ कहानी होती है। शिवसेनावालों की भी बहुत है।
लेकिन सुशांत की मृत्यू एक संवेदनशील विषय है। शिवसेना को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए,न कि टुच्चापन। #SushantDeathMystery

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने शिवसेना के खिलाफ बोला है, इससे पहले भी जब पटना के आईएएस अधिकारी विनय तिवारी जब सूशांत मामले की जांच करने के लिए मुंबई गए थे तो उन्हें क्वारंटीन कर लिया गया था जिसके बाद संजय निरुपम ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि बीएमसी और मुंबई पुलिस पगला गई है. अब बिहार में भी संयज राउत के बयान के बाद से बयान बाजी तेज हो गई है. बीजेपी नेता और सुशांत के पाई निरज कुमार बब्लू ने संयज राउत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात कह रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here