कांग्रेस का बड़ा बयान, महागठबंधन में सब कुछ ठीक है, चुनाव अधिसूचना से पहले करेंगे CM चेहरे का ऐलान

0
531

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में राजनीति तेज हो गई है. कांग्रेस ने गुरुवार को दावा किया है कि बिहार में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री के चेहरे का ऐलान कर दिया जाएगा. इसके साथ ही पार्टी ने यह भी दावा किया है कि सीटों को लेकर अब महागठबंधन में सब कुछ ठीक है. उन्होंने कहा कि समय आने पर मीडिया को सब कुछ बता दिया जाएगा.

file pic

इस पूरे मामले को लेकर शक्ति सिंह गोहिल ने कहा है कि लगातार सहयोगियों और घटक दल के नेताओं के साथ बात होती है. उन्होने यह भी कहा है कि कोरोना काल में समय पर चुनाव कराने की बात पर कहा कि चुनाव फर्जी तरीके से ना हो और जनता के कोरोना से बचाव की तमाम व्यवस्था आयोग करे. क्ति सिंह गोहिल ने कहा था कि बिहार की जनता हमारे गठबंधन को बड़ी उम्मीद से दिख रही है. हमारी कोशिश सिर्फ शासन करना नहीं, बल्कि अच्छा शासन करने की होगी. कोरोना को लेकर राहुल गांधी ने काफी पहले सचेत किया था, लेकिन सरकार नहीं जागी.

बिहार में विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के साथ ही महागठबंधन में रार की खबरे चलती रही है. ऐसे में शक्ति सिंह गोहिल ने साफ साफ कह दिया है कि महागठबंधन में सब ठीक है. ना तो यहां चेहरे की चिंता करनी है और न ही कोर्डिनेशन की चिंता करने की जरूरत है. यहां समय आने पर सब हो जाएगा. वहीं उन्होंने एनडीए पर निशाना साधते हुए कहा कि परेशानी तो एनडीए के गठबंधन में होगी. रामविलास पासवान और नीतीश कुमार का क्या होगा वो वही जानेंगे?

आपको बता दें कि बुधवार की देर रात अचानक से राबड़ी आवास पर शक्ति सिंह गोहिल के साथ बिहार कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर मदन मोहन झा विधायक दल के नेता सदानंद सिंह अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के साथ प्रभारी सचिव विरेंद्र सिंह राठौर पहुंच गए. जहां करीब इन नेताओं की दो घंटे तक बैठक चली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here