पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ बिहार में कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन, उठाई ये मांग

0
379

पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के खिलाफ अब विपक्षी दलों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आज कांग्रेस पार्टी ने देशव्यापी प्रदर्शन का आह्वाहन किया. इससे पहले इसी मुद्दे पर बिहार में राजद तो यूपी में सपा और कांग्रेस जोरदार प्रदर्शन कर चुके हैं.

आज बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के नेतृत्व में तेल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया गया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता बैलगाड़ी, घोड़ागाड़ी प्पर सवार होकर और साइकिल यात्रा निकालकर पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि के खिलाफ विरोध जताया.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि महंगाई का विरोध कर सत्ता में आने वाली भाजपा सरकार के राज में ही सबसे ज्यादा मंहगाई हो गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में जब कच्चे तेल की कीमतें 100 डॉलर प्रति बैरल के पार पहुंच गई थी तब भी जनता को इतना महंगा तेल नहीं खरीदना पड़ा जितना कि मोदी राज में खरीदना पड़ रहा है.

बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जो भाजपा नेता पेट्रोल-डीजल और मंहगाई को लेकर प्रदर्शन करते रहते थे आज वो मौन होकर सत्ता की मलाई खा रहे हैं.
इस मौके पर बिहार विधान परिषद के पूर्व उपनेता विजय शंकर मिश्रा, पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार, बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व महासचिव शाकिर अली, महिला कांग्रेस की महासचिव ईशा यादव, सुनैना झा, जयंती झा, रानी पासवान आदि मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here