Breaking News: कांग्रेस का बीजेपी को बड़ा झटका, इस बड़े भाजपा नेता की पुत्रवधू ने ज्वाइन किया कांग्रेस

0
1113

लोकसभा चुनाव आने को है और आचार संहिता लागु हो चुकी है. इसी बीच बहुत सरे सियासी दांवपेंच और गर्माहट देखने को मिल रही है. हर दिन खबर आती है कि नेता एक पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी ज्वाइन कर लिए है. वही अभी कांग्रेस ने बीजेपी को एक और झटका दिया है. एक तरफ उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के दो साल पुरे हुए है वहीँ उत्तर प्रदेश में बीजेपी को एक झटका लगा है.

खबरों के मुताबिक उत्तर प्रदेश के भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में बुधवार को कांग्रेस का हाथ थामने का फैसला किया है. अमृता महेंद्रनाथ पांडेय के भाई जितेंद्रनाथ पांडेय की पुत्रवधू हैं. वो मंगलवार को प्रियंका गांधी से मिर्जापुर के चुनार में मुलाकात करेंगी. शाम पांच बजे उनकी मीटिंग फिक्स है. अभी प्रियंका गाँधी पूर्वांचल के दौरे पर हैं. उन्होंने प्रयागराज से सोमवार को अपनी वाराणसी यात्रा की शुरुआत की है.

दरअसल, अमृता पांडेय का ससुराल भले ही बीजेपी की राजनीतिक विचाराधार से जुड़ा हो, लेकिन उनका मायका कांग्रेसी रहा है. ऐसे में एक तरह से वो अपनी ‘घर वापसी’ कर रही हैं. अमृता कहती हैं कि बीजेपी ने ब्राह्मण ही नहीं बल्कि सभी समाज के लोगों को ठगने का काम किया है. युवा, किसान और व्यापारी सभी परेशान है.चुनाव लड़ने के सवाल पर अमृता पांडेय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो भी फैसला करेगी, उसे हम स्वीकार करेंगे. लेकिन फिलहाल प्रियंका गांधी के साथ मिलकर काम करना  ही उनका मकसद है. कांग्रेस पार्टी और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलापति त्रिपाठी से हमारा पुराना नाता रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here