कोरोना से जं-ग जीत गए NMCH के पांच मरीज, अस्पताल से मिली छुट्टी

0
1728

भारत समेत पूरे विश्व में जहां कोरोना मरीज की संख्या में इजाफा हो रहा है वहीं बिहार से एक अच्छी खबर सामने आई है. पटना नालंदा मेडिकल कॉलेज से एक साथ पांच मरीजों को छुट्टी कर दी गई है. कोरोना मरीजों में चार मरीज सीवान का रहने वाला है वहीं एक मरीज पटना खेमनीचक का है जो की शरनम अस्पताल का कर्मचारी बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि रविवार को इन पांचों मरीज का आरएमआरआई में तीसरी सैंपल जांच की गई जिसमें इन पांचों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. अब इन्हें 14 दिन के होम क्वारंटाइन में रहने की हिदायत देकर छुट्टी कर दी गई है. एंबुलेंस द्वारा इन सभी पांच मरीजों को उनके घर भेज दिया गया है. इस गंभीर बीमारी से ठीक होने के बाद इन मरीजों ने डॉक्टरों ने धन्यवाद कहा है.

इन मरीजों नेलोगों को विशेष रूप से एहतियात बरने कीबात कही है. उन्होंने लोगों से गुजारिश की है कि उन्होंने कहा कि लोगों को डॉक्टरों की सलाह माननी चाहिए. आपको बता दें कि सीवान से आए चारों मरीज 29 मार्च को एनएमसीएच में भर्ती हुआ था. जबकि एक मरीज पटना शरनम् अस्पताल का कर्मचारी है. एक साथ पांच लोगों की छुट्टी होने के बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने खुशी जाहिर की है साथ लोगों को विशेष सावधानी में रहने की हिदायत दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here