CM हाउस में कोरोना ने दी दस्तक, नीतीश कुमार की भतीजी निकली कोरोना पॉजिटिव

0
742

बिहार में कोरोना का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. अब कोरोना ने सीएम नीतीश कुमार के घऱ में भी दस्तक दे दी है. नीतीश कुमार के परिवार को लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, उनकी भतीजी की कोविड- 19 की जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि होने केबाद उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया है, तो वहीं एक अणे मार्ग स्थित सीएम हाउस को सैनिटाइज किया जा रहा है. परिवार के अन्य सभी सदस्य होम क्वारंटीन हो गए हैं. आपको बता दे कि सीएम नीतीश कुमार की कोरोनाू रिपोर्ट निगेटिव आई है.

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. अब तो कोरोना वायरस विधानस सभा लेकर सीएम हाउस तक दस्तक दे दिया है. इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोला है और कहा है कि बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है, सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं, ना जांच की, ना इलाज की, पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है, सरकार आँकड़े छिपा रही है. अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति विस्फोटक होगी.

आपको बता दें कि सीतामढ़ी जिले के परिहार विधायक और उनके पति पूर्व विधायक समेत परिवार के साथ लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हुए हैं. इसके साथ ही विधायक की मां, दो पुत्र, एक भतीजी व गार्ड भी शामिल हैं। कोरोना संक्रमण की पुष्टि खुद पूर्व विधायक ने की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here