कोरोना के खिलाफ संघर्ष में आगे आएं बिहार के ये विधायक, थर्मल पैरामीटर के लिए जारी किया पैसा

0
1822

कोरोना वायरस देश के लिए चुनौती बना हुआ है. पूरा भारत एक होकर इससे संघर्ष करने में जुटा हुआ है. ऐसे दौर में सबसे ज्यादा जिम्मेवारी जनप्रतिनिधियों की बनती है. चाहे सांसद हो, विधायक हो, वार्ड पार्षद हो या मुखिया, सरपंच, जिला पार्षद या बीडीसी हो, सभी को आगे आकर कोरोना के विरुद्ध लड़ना चाहिए.

इसी दौर में एक मिसाल पेश की है बक्सर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने. विधायक मुन्ना तिवारी ने बक्सर डीएम को पत्र लिखकर कोरोना मरीजों की जांच के लिए एक साथ 25 थर्मल पैरामीटर जिसे स्कैनर गन भी कहा जाता है, उनेक विधायक निधि से तत्काल खरीदने के लिए पैसा निर्गत कर दिया है.

Image result for corona virus thermal parameter

अपने पत्र में विधायक मुन्ना तिवारी ने कहा कि मुझे हर कीमत पर अपने बक्सर की जनता की सुरक्षा करनी है, चाहे इसके लिए कितना भी धनराशि क्यों न खर्च करना पड़े. लोगों की स्वास्थ्य और जिंदगी से बढ़कर मेरे लिए कुछ भी नहीं है.

Image result for corona virus scanner gun

कोरोना जांच के लिए थर्मल पैरामीटर खरीद हेतू पैसा निर्गत करने के साथ ही विधायक ने यथाशीघ्र इसे जांच कार्य में लगाने का आग्रह जिलाधिकारी, बक्सर से किया है. मालूम हो कि विधायक के इस फैसले से न सिर्फ बक्सर विधानसभा क्षेत्र बल्कि पूरे जिलेवासियों को लाभ होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here