24 घंटे में 231 नए मरीजों की हुई पुष्टि, पटना के नए इलाके में कोरोना ने दी दस्तक, यहां के जिलाधिकारी हुए कोरोना संक्रमित

0
364

बिहार में कोरोना की रफ्तार दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. अब प्रदेश में कोरोना वायरस 3000 के पास पहुंचने वाला है. अब तक प्रदेश में कोरोना वायरस से 14 लोगों की जान जा चुकी है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 231 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. जिसमें एक जिलाधिकारी भी इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं. कोरोना वायरस से नालंदा में एक मरीज की मौत हो गई है.

मंगलवार को प्रदेश के 28 जिलों में 231 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. इसमें बिाहर के एक सीनियर आईएस और जिले के डीएम को भी कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं. यह दूसरी बार है जब कोई आईएस अधिकारी इस बीमारी की चपेट में आ गया हो. कोरोना वायरस पटना के नए इलाके में पहंच गया है. पटना शहर के चांदमारी रोड में कोरोना का नया मरीज मिला है. इसके अलावा रोहतास, मधुबनी, खगड़िया, किशनगंज, बांका, भागलपुर, सहरसा-दरभंगा में भी कोरोना के नए मरीजों की पुष्टि हुई है.

पटना बीएमपी एक बार फिर से चार नए मरीजों की पुष्टि की गई लेकिन बाद में इसका खंडन किया गया कि यह पूरानी रिपोर्ट थी. इधर मंगलवार को 71 नए मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. इसके साथ ही प्रदेश में स्वस्थ्य होकर घर जाने वालों की संख्या 800 हो गई है. जबकि इस बीमारी से 14 लोगों की जान जा चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here