पटना AIIMS में तड़प रहे हैं कोरोना के मरीज, तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया वीडियो

0
335

प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बृद्धि हो रही है. हालांकि सरकार यह कह रही है वह कोरोना का टेस्ट करा रहा ही. बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक वीडियो ट्विट किया है. उन्होंने लिखा है कि पटना एम्स के फुटपाथ पर लेटा व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव है. सरकार, प्रशासन और अस्पताल कोई नहीं सुन रहा है. बिहार में कोरोना के हालात बहुत भयावह है. आने वाले दिनों में स्थिति बेक़ाबू होने वाली है. सरकार जांच नहीं कर रही, कर रही है तो आंकड़े छुपा रही है. बिहार को अब भगवान बचाए…’

बिहारी न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. जिस वीडियो को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शेयर किया है यह तस्वीर कोरोना काल में सरकार के द्वारा की गई व्यवस्था की पोल खोलती है. इस तस्वीर में दिख रहे एक मरीज जो कि गृह विभाग के रिटायर्ड अवर सचिव थे, जिन्हें भर्ती नहीं लिया गया और परिजन अस्पताल का चक्कर काटते रहे. मरीज को सांस लेने में परेशानी की बात कहते रहे लेकिन अस्पताल में इन्हे इलाज के लिए नहीं लिया गया है. आपको बतादें कि पटना एम्स में 300 आइसोलेशन वेड है लेकिन अब इसकी संख्या बढ़ा कर 400 कर दीगई है. जिसमे से आधे से ज्यादा बेड पर वीवीआई मरीजों का इलाज चल रहा है.

आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. प्रदेश में कोरोना मरीजों की संक्या 16305 हैं वहीं अबतक स्वस्थ होकर घर जाने वालों की संख्या 11953 है. वहीं अबतक 146 लोगों की इस बीमारी से मौत हो चुकी है. कोरोना का प्रकोप देखते हुए प्रदेश के 10 से ज्यादा जिलों में एक बार फिर से लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस का प्रकोप मुख्यमंत्री आवास उप मुख्यमंत्री आवास तक पहुंच चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here