कोरोना वायरस का कहरः पटना में इतने लाख के मुर्गे मुफ्त में बांटे गए

0
1141

कोरना वायरस को लेकर पूरे विश्व की आर्थिक स्थिति खराब हुई है. Sensex और निफ़्टी में भारी गिरावट देखी गई इधर पटना में सबसे ज्यादा पोल्ट्री फॉर्म मार्ग मालिकों के ऊपर इसका बुरा प्रभाव देखने को मिल रहा है पटना में पिछले कुछ घंटों में 5 लाख से अधिक लागत के मुर्गे मुफ्त में बांट दिए गए हैं जिससे पॉलिटी फॉर्म और मालिकों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है.


पटना में स्वाइन फ्लू और बर्ड फ्लू की खबरों के बाद से मुर्गा मालिकों ने अपने पार्टी फॉर्म के दरवाजे आम लोगों के लिए खोल दिए हैं मिल रही खबर के अनुसार फुलवारी शरीफ के बभनपुरा दोपहर चक में आधा दर्जन से अधिक मुर्गा मालिकों ने अपने पोल्ट्री फॉर्म के दरवाजे खोल दिए हैं


पोल्ट्री फार्म के मालिकों ने बताया कि जो लागत मुर्गे को खिलाने पिलाने में लगा था वह लागत भी नहीं लौट पा रहा था उन्होंने बताया कि मुर्गे को ओने पौने दाम में बेचना पड़ रहा था. आपको बता दें कि पटना में मुर्गे की कीमत कहीं ₹30 तो कहें ₹40 थे जिससे मुर्गा मालिकों को काफी नुकसान का सामना पड़ा है मुर्गा मालिक ने आखिर में कहा कि जो मुर्गे में इतना नुकसान हो ही रहा है तो क्यों ना हम मुर्गे को फ्री में बांट दे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here