कोरोना को लेकर भारत सरकार का बड़ा फैसला, अब इस इस दिन खुलेगा बैंक

0
2172

कोरोना वायरस को लेकर विश्व समेत भारत पूरी तरह से प्रभावित हो गया है. भारत में अबतक 500 से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं. अबतक भारत में 11 लोगों की मौत हो चुकी है. ऐसे में देश के संस्थाओं पर इसके काम काज को लेकर बूरा असर पड़ा है. कोरोना वायरस के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए बैकिंग सिस्टम में बड़ा बदलाव किया गया है. बैकिंग सेवा में बदलाव को लेकर जिला प्रबंधक डॉ. एनके सिंह ने बताया कि बुधवार को सभी बैंकों की शाखाएं खुली रहेगी.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर बैंकिंग सेवा में बड़े बदलाव किया गया है. मुजफ्फरपुर जिला के जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक डॉ. एनके सिंह ने बताया कि बुधवार को सभी बैंको की शाखाएं खुली रहेगी. यह 25 मार्च से 31 मार्च तक सभी बैंक एक दिन के अंतराल में खुलेंगे. 26 मार्च का सभी शाखाएं बंद रहेंगी. 27 मार्च को बैंक खुलेंगे. 28 मार्च को सप्ताह का अंतिम सप्ताह है तो शनिवार है और 29 मार्च को रविवार है तो बैंक बंद रहेगा. 30 मार्च को बैंक खुलेंगे और 31 मार्च को बैंक बंद रहेगा.

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. कई राज्यों में कर्फ्यू लगा दिया गया है. मंगलवार को पीएम मोदी ने देश के लोगों से अपील करते हुए कहा है कि आप जरूरत के हिसाव से घर से बाहर निकले. जरूरी काम न हो तो वे घऱ से बाहर न निकले. उन्होंने कहा है कि घर से बाहर निकले तो एक दूसरे की दूरी बनाए रखे. मुंह में मास्क लगा कर निकले. ज्यादातर समय आप घर में ही रहे. इस समय आप घऱ में रहकर अपने देश की सेवा कर सकते हैं.

स्त्रोतःhttp://dailybihar.com/ek-din-k-antraal-par-bank/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here