बिहार में कोरोना के चौथे मरीज की हुई पहचान, पहले से था यहां भर्ती

0
764

भारत समेत विश्व के 195 देशों में कोरोना वायरस फैल चुका है. भारत में यह 500 से ज्यादा लोगों इस बीमारी से संक्रमित पाए गए हैं. सबसे ज्यादा इस बीमारी में महाष्ट्र में इस बीमारी से ग्रसित लोग हैं. उसके बाद केरल में सबसे ज्यादा इसके मरीज में हैं. बिहार में में पहले से तीन लोग इसके मरीज थे जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है. आए एक नए लोगों की पहचान हुई है. तो इस तरह से बिहार में चौथे मरीज की पहचान हो गई है.

आरएमआरआई के निदेशक ने बताया कि एक नए पॉजिटिव मरीज की पहचान हुई है. बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की पुष्टि हुई है वह गुजरात से बिहार में आया था. उसके बाद उसे पिछले कुछ दिनों से नालंदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था जहां उसका इलाज चल रहा था. जहां के बाद उस व्यक्ति में कोरोना पॉजेटिव पाया गया है.

आपको बता दें कि नालंदा मेडिकल कॉलेज को पूरी तरह से कोरोना अस्पताल बना दिया गया है. वहां भर्ती मरीजों को पटना मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. अब यह अस्पताल पूरी तरह से कोरोना वायरस के मरीजों के लिए बना दिया गया है. अब तक इसमें एक मरीज इलाजरत थे आज एक दूसरे मरीज की पुष्टि होने के बाद से बिहार में चौथे मरीज की पहचान हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here