बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 32, जानिए किस जिले में हैं सबसे ज्यादा संक्रमित

0
581

भारत समेत बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. बिहार में अबतक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 32 हो गई है. जबकि ठीक होकर घऱ जाने वालों की संख्या 4 है. इस बीमारी से एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है. आपको बता दें कि 21 मार्च को सबसे पहले मरीज की मौत हुई थी. यह मुंगेर के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि जिस व्यक्तिय की कोरोना से मौ-त हुई उनके साथ करीब 10 से ज्यादा लोग पॉजिटिव हुए हैं.

प्रदेश में अगर हम जिलो के हिसाब देखे तो सबसे ज्यादा कोरोना मरीजों की संख्या मुंगेर में हैं. पिछले दिनों भागलपुर में एक 65 साल के बुजुर्ग में कोरोना पॉजिटिव होने का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि ये यूके से भागलपुर आए हैं. अबतक मुंगेर में 7 कोरोना मरीज हैं तो वहीं सीवान में 6 कोरोना मरीजों का मामला सामने आया है. सीवान में सबसे ज्यादा लोग विदेश में रहते हैं. राजधानी पटना में कोरोना मरीजों की संख्या 5 हैं. गया में भी कोरोना मरीजों की संख्या 5 हैं यहां भी एक ही परीवार के तीन लोगों को कोरोना हो गया है. गोपालगंज में कोरोना मरीजों की संख्या 3 हैं. भागलपुर में कोरोना मरीजों की संख्या2 हैं तो नालंदा में कोरोना मरीजों की संख्या 2 है. जबकि लखीसराय में एक और बेगुसराय में एक और सारण में एक मरीज की होने की पुष्टि हुई है.

प्रदेश में गया और मुंगरे में कोरोना के चेन बने हैं जिसमें मुंगेर में जिस व्यक्ति की मौत हुई हैं उनके संपर्क में 64 लोग आए थे जिसमें से 10 से ज्यादा लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की कही जा रही है तो वहीं गया में एक ही परिवार के तीन लोगों को कोरोना होने की बात सामने आई है. पूरे देश में अबतक कोरोना मरीजों की संख्या 3072 हो गई है तो वहीं इस बीमारी से 70 लोगों से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. इसमें से 2 सौ से ज्यादा लोग ठीक हो कर घऱ गए हुए हैं.

स्त्रोतः-https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-number-of-corona-virus-positive-people-in-bihar-is-32-nodkp-2987533.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here