Big Breaking : कोरोना वायरस, इलाज के दौरान महिला मंत्री का निधन, CM ने जताया शोक

0
311

कोरोना वायरस अब अपना रौद्र रुप दिखाने लगा है. कोरोना लगातार राजनीतिज्ञों को अपनी चपेट में लेने लगा है. अब खबर यूपी से आई है जहां योगी आदित्यनाथ की भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण का इलाज के दौरान निधन हो गया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार कमल रानी वरुण कुछ दिनों से कोरोना से पीडित थीं और उनका इलाज चल रहा था.

UP Minister Kamal Rani Varun Dies, Was Admitted To Hospital Due ...

दो सप्ताह पहले कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

कमल रानी वरुण 18 जुलाई को कोरोना संक्रमित हुई थीं. वह यूपी सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री थी. उनका इलाज लखनउ के पीजीआई में चल रहा था. कमल रानी वरुण यूपी विधानसभा की सदस्य थी और इसके पहले वह 11वीं एवं 12वीं लोकसभा की सदस्य भी निर्वाचित हुई थी. उनका जन्म 03 मई 1958 को हुआ था. स्वर्गीय वरुण कानपुर की घाटमपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक थी.

uttar pradesh Cabinet minister Kamal rani Varun passed away ...

व्यथित हुए सीएम

मंत्री के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मेरी सहयोगी और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री श्रीमती कमल रानी वरुण जी के असमय निधन की सूचना से मैं व्यथित हूं. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश ने एक समर्पित जननेत्री को खो दिया है. उनके परिजनों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देने की प्रार्थना की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here