बोले पप्पू यादव, कहा- विधानसभा चुनाव स्थगित कराने के लिए जाएंगे कोर्ट

0
235

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगरमियां तेज हो गई है. विपक्ष सरकार पर तो सरकार विपक्ष पर लगातार हमलावर हैं. इस समय कोरोना काल में राजनीतिक पार्टियां सत्ता पक्ष पर लगातार हमलावर हैं. तेजस्वी यादव ने सरकार पर कोरोना टेस्ट को लेकर हमला बोला है. वहीं मंगलवार को तेजस्‍वी यादव ने चुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि चुनाव आयोग देखे कि चुनाव हो सकता है या नहीं. हालांकि, निर्वाचन आयोग ने आज बुधवार को साफ कर दिया कि बिहार में समय पर चुनाव कराने को आयोग तैयार है.

इधर बिहार कोरोना के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है. जिसको देखते हुए जाप प्रमुख पूर्व सांसद पप्पू यादव ने विरोध किया है. उन्होंने विरोध करते हुए कहा है कि चुनाव स्थगित हो. अगर निर्वाचन आयोग ऐसा नहीं करेगा तो वे सर्वोच्च न्यायलय जाएंगे. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पह हमला बोलते हुए कहा कि 2015 के चुनाव में वोट चाहिए था तो नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव से गठबंधन कर लिया. अब 15 साल के जंगलराज का डर दिखा रहे हैं। क्या उस वक्त नहीं मालूम था कि लालू प्रसाद यादव के राज में अपराधियों को संरक्षण मिल रहा था?

उन्होंने नीतीश सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताते हुए कहा है कि इन बुरे हालात में सत्ता पक्ष के नेता तो गायब ही रहे, विपक्ष के नेता भी अपने-अपने घरों में कैद नजर आए. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश कुमार पर यह आरोप लगाते रहे हैं कि सीएम घर में दुबके हुए हैं वे घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं. उन्होने ने तो यहां तक आरोप लगा दिया था कि जदयू के साथ भाजपा वर्चुअल रैली करने में व्यस्त हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here