Big Breaking: नही रहे पूर्व केन्द्रीय मंत्री कैप्टन जय नारायण निषाद , दिल्ली के अस्पताल में निधन

0
845

पूर्व केन्द्रीय मंत्री व बिहार के मुजफ्फरपुर के पूर्व सांसद कैप्टन जयनारायण निषाद अब नही रहे. सोमवार की सुबह दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में उनका निधन हो गया, वे पिछले कुछ समय से बेहद बीमार चल रहे थे. उनके निधन की जानकारी उनके पुत्र व मुजफ्फरपुर के वर्तमान सांसद अजय निषाद ने दी.

बता दे कि पूर्व केंद्रीय मंत्री व पूर्व सांसद कैप्टन जय नारायण प्रसाद निषाद पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे. सोमवार की सुबह उन्होंने दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि मंगलवार 25 दिसंबर को हाजीपुर में गंगा किनारे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.
गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री कैप्टन जयनारायण प्रसाद निषाद की तबीयत पिछले दिनों अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में बेहतर इलाज के लिए दिल्ली मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले को लेकर उनके पुत्र मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद ने बताया था कि वह सुबह टहलने के लिए निकले थे कि अचानक गिर गए जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लग गई और उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उनको बेहतर ईलाज के लिए दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भारती कराया गया था जहाँ सोमवार को उन्होंने अंतिम सांस ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here