खेसारी लाल यादव का महिला वाला डांस वीडियो हुआ जबरदस्त वायरल

0
1995

भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों अभिनेता खेसारी लाल यादव न सिर्फ अपने अभिनय से बल्कि अपनी गायकी से भी लोगों के बीच छाये हुए हैं। अभी तक जितने भी खेसारी लाल यादव गाने यूट्यूब पर जारी किये गए हैं, सभी गाने ने अच्छे व्यूज बटोरे हैं। अपने कठिन दिन से बाहर निकलने के बाद खेसारी लाल यादव अब अपने प्रशंसकों के दिलों में राज करने लगे हैं, जिसके वजह से खेसारी लाल यादव की आने वाली हरेक फिल्म चर्चा का विषय बन जाती है। अभिनेता खेसारी लाल यादव ने अब सियासत के तरफ अपना रास्ता कर लिया है। सियासत में आते ही खेसारी के प्रशंसकों की संख्या में बढ़ोतरी हो गयी है। इस तरह में खेसारी लाल यादव के कई पुराने गाने वायरल होने लगे हैं। पिछले दिनों अभिनेता का एक पुराना गामा यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे इस पुराने गाने में खेसारी लाल यादव महिला के जैसे साड़ी पहनकर और साज-सज्जा करके डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। खेसारी लाल यादव को इस अवतार में उनके प्रशंसक भौंचक्के रह गए। इस भोजपुरी डांस वीडियो को अब तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यक्ति देख चुके हैं। इस गाने में यह दिखाया गया है कि खेसारी लाल मंच पर डांस परफॉरमेंस दे रहे हैं और इसे देखकर वहां पर मौजूद भीड़ पागल हो गई है। किसी भी अभिनेता के लिए साड़ी पहनकर डांस आसान काम नहीं होता है लेकिन खेसारी लाल साड़ी पहनकर डांस करने में पूरे कॉंफिडेंट नज़र आ रहे हैं।

उनका यह उनके पुराने फिल्म ‘दिलवाला’ से ही है, और इस पुराने गाने का नाम ‘कवन भतरकटनी’ है। इस गाने की विशेष बात ये है कि इस गाने को खुद अभिनेता खेसारी लाल यादव ने ही गाया है। इस तरह में अभिनेता खेसारी लाल को मनोरंजन का पूरा पैकेज बोलेन तो गलत नहीं होगा। इस गाने के बोल पवन पांडेय ने लिखा है, और इसका धुन घुंघरु जी ने तैयार किया है। इस गाने में खेसारी लाल का डांस देखने आये लोगों में अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी बैठी हुई नज़र आ रही हैं, जो पहले तो खेसारी लाल को महिला के अवतार में देखकर चौंक जाती हैं। आपको बता दें भोजपुरी सिनेमा में ये कहा जाता है की जिस फिल्म में जिस फिल्म में ये दोनों एक साथ नज़र आ जाते हैं वो फिल्म हिट हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here