बिहार में अपराध कम करने के लिए UP मॉडल की मांग

0
201

बिहार में अचानक से बढ़ी अपराध की घटना के बाद से सुशासन की सरकार पर विपक्ष से लेकर सत्ता पक्ष के लोग भी हमलावर हैं. रुपेश कुमार सिंह ह-त्या मामले को लेकर बीजेपी के नेता तीन से चार दिन के अंदर अपराधियों को पकड़ने की बात कह रहे इसके साथ ही वे यह भी कह रहे हैं कि अगर अपराधी नहीं पकड़े जाते हैं तो सीबीआई जांच की जाए.

इधर पटना बांकीपुर सीट से विधायक नितिन नवीन ने बुधवार को पटना के उस इलाके का जायजा लिया जहां रुपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान नितिन नवीन अपराध को लेकर खासे नाराज दिखे और उन्होंने कहा कि अपराधी अपराध करके भाग रहे हैं. तो उसका एनकाउंटर कर देना चाहिए. इसी दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश का जिक्र करते हुए कहा कि यूपी औरबिहार में खास अंतर नहीं है. आप अपराधी को क्राइम करने के बाद भागने तो नहीं दे सकते हैं ना. बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर परिस्थियां खराब हो रही है और अपराधी बेलगाम हो रहे हैं तो उनका एनकाउंटर करने में क्या हर्ज है.

इससे ठीक पहले जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा कि पटना में हुए ह-त्याकां-ड पर उन्होंने कहा कि अब बिहार पुलिस को फ्री हैंड देने का समय आ गया है और बिहार में अपराधियों का एनकाउंटर करने की जरूरत है.

यह भी पढ़ेः- रूपेश ह-त्या मामले में SIT का हुआ गठन, SSP करेंगे लीड

यह भी पढ़ेंः- इंडिगो स्टेशन हेड की ह-त्या के बाद BJP सांसद ने नीतीश सरकार पर उठाए सवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here