सुशांत सिंह राजपूत मामले में DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने शायराने अंदाज में संजय राउत को दिया जवाब, कही यह बड़ी बात

0
211

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. ऐसे में महाराष्ट्र सरकार की तरफ से भी बयानबाजी होने लगी है. शिव सेना नेता संजय राउत ने इस पूरे मामले को लेकर टिप्पणी की है. इसको लेकर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने शायराना आंदाज में ट्वीट किया है.

गुतेश्वर पांडे ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सफ़र में मुश्किलें आएँ, तो जुर्रत और बढ़ती है! अगर रास्ता कोई रोके, तो हिम्मत और बढ़ती है!! अगर दुश्मन समझ कर, मुझको कोई गाली देता है! सच कहूँ उससे मुहब्बत और बढ़ती है!!

DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने संजय राउत को शायराना अंदाज में जवाब दिया है. डीजीपी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जीवन के सफर में कष्ट या मुश्किलें तो आएंगी ही. लेकिन उससे काम करने का लगन और भी बढ़ता है. डीजीपी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मुझसे जिन्हें नफरत हैं या जो मुझे पंसद नहीं करते हैं उनसभी लोगों से हमारी हिम्मत बढती है. उनके ट्वीट का आखिरी लाइन जिसमें उन्होंने कहा कि सच कहूं उससे मुहब्बत और बढ़ती है.

उन्होंने अपने एके दूसरे ट्वीट में लिखा है कि जीवन भर निष्पक्ष रहकर निष्ठा पूर्वक आम जनता की सेवा की है.मुझ पर बहुत तथ्यहीन अनर्गल आरोप लगाए जा रहे ,जिसका जवाब देना उचित नहीं.
हिफ़ाज़त हर किसी की मालिक बहुत खूबी से करता है ! हवा भी चलती रहती है,दीया भी जलता रहता है!! मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए!

आपको बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत ने शिव सेना का मुख्य पत्र सामना में एक लिखा लिखा था जिसमें उन्होंने बिहार पुलिस और सुशांत सिंह राजपूत के पिता के ऊपर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने सीबीआई जांच की बात को गलत बताया था. उन्होंने कहा था कि मुंबई पुलिस को इस केस की जांच करने देना चाहिए था. उन्होंने अंकिता लोखड़े और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप की बात अभी तक सामने क्यों नहीं आई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here