डीजीपी का अपनी टीम के साथ हिलसा थाना में छापा, नालंदा में मची अफरातफरी 

0
1373

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने अपनी डीजी टीम के साथ हिलसा थाने में छापेमारी की. बताया जा रहा है यह रेड अभी भी जारी है. हिलसा में इस रेड टीम को एडीजी अमित कुमार लीड कर रहे हैं. इस रेड के कारण पूरे नालंदा जिले में हडकंप सा मचा हुआ है.

रेड के बारे में प्रारंभिक जानकारी में पता चल रहा है कि हिलसा थाने के कार्यकलाप को लेकर पुलिस हेडक्वार्टर को कई तरह की शिकायतें मिल रही थी जिसकी प्रारंभिक जांच के बाद रेड का फैसला लिया गया. सूत्रों के मुताबिक़ करीब शाम के 5 बजे रेड शुरू हुआ और थाने के सारे रिकार्ड्स की जांच किया जा रहा है. स्टेशन डायरी से सूचनाएं प्राप्त की जा रही है. हिलसा थाने के थानेदार से पूछताछ चल रही है.

गौरतलब है कि गुप्तेश्वर पाण्डेय के डीजीपी बनने के बाद से थानों पर औचक छापे लगातार पड़ रहे हैं. डीजीपी ने स्वयं पटना, मुजफ्फरपुर, वैशाली और आरा के थानों पर रेड मारी है. उनकी इस कार्यवाई में कई पुलिस वालों की छुट्टी हुई है. हिलसा मुख्यमंत्री नितीश कुमार के जिले में पड़ता है इसलिए हिलसा में छापेमारी और भी महत्वपूर्ण हो जाती है. डीजीपी पहले भी कह चुके हैं कि बालू-दारु का धंधा करने वाले बख्शे नहीं जायेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here