सुशांत मामले में बोले DGP, मुझे गोली मारो, लेकिन सुशांत को न्याय दो, इसमें कोई राजनीति नहीं

0
106

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से प्रतिक्रिया सामने आ रही है. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय लगातार सुशांत सिंह मामले को लेकर बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा है कि मैं बहुत खुश हूं. उन्होंने कहा कि यह अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत है. उन्होंने एक निजी चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इसमें कोई राजनीति नहीं है. मैं तो कहता हूं मुझे गोली मार दो लेकिन सुशांत को न्याय दो. सुप्रीम कोर्ट से फैसला आने के बाद यह कहा जा रहा है कि बिहार पुलिस की जीत के रूप में देखा जा रहा है.

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि इतनी चुनौती पूर्ण केस मेरे जीवन में पहले कभी नहीं आया था. मेरी नौकरी को एक साल बचा है. लेकिन यह केस मेरे जिंदगी में एक नया मोड़ लाया. मेरी नौकरी को एक साल बचा है. लेकिन यह केस मेरे जिंदगी में एक नया मोड़ लाया. उन्होंने कहा कि मैंने देखा कि कैसे एक मुस्कराते चेहरे को मौत के बाद बदनाम करने की कोशिश की गई. उसको न्याय दिलाने के लिए जो भी खड़ा हुआ चाहे वो सुशांत के पिता तो चाहे उसकी बहन या कोई और उसका चरित्रहरनन करने की कोशिश की गई.

डीजीपी ने सुशांत के चाहने वालों को संदेश देते हुए कहा है कि चल पड़ा है कारवां तो बीच में रुकना मना है, विघ्न पथ को लांघना है, हारना रुकना मना है. इससे पहले डीजीपी पांडे ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. ये अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत है. यह 130 करोड़ लोगों की भावनाओं की जीत है. गुप्तेश्वर पांडेय ने आरोप लगाते हुए कहा कि आपने क्यों केस किया. हमें अनुसंधान करने नहीं दिया जा रहा है. हमने अपने आईईपीएस अफसर को रात के 12 बजे क्वारंटीन कर दिया गया. उसी से लग रहा था कि कुछ ना कुछ गड़बड़ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here