गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर बोले DGP, कहा- अब हिसाब होगा

0
1076

पिछले कुछ दिनों से देश की मीडिया में विकाश दुबे की गिरफ्तारी को लेकर कई तरह की खबरे चल रही थी. लेकिन आज यानी की गुरुवार को विकास दुबे मध्यप्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें कि कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की शुटआउट में हत्या के बाद फरार हो गया था. जिसके बाद से उत्तर प्रदेश की पुलिस उसे खोज रही थी.विकास दुबे ने मध्य प्रदेश के उज्जैन में सरेंडर कर दिया है.

उज्जैन में विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद से यूपी पुलिस उसे लेने के लिए मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो गई है. इस कुख्यात की तलाश के लिए यूपी की सीमा से लगे सभी राज्यों की पुलिस अलर्ट पर थी. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा भी था कि अगर वह बिहार की सीमा में प्रवेश करेगा तो मारा जाएगा. अब विकास दुबे की गिरफ्तारी पर उन्होंने खुशी जाहिर की है.

बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडे ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि कि मध्य प्रदेश पुलिस को सलाम और बधाई. हम भी अलर्ट पर थे. अगर वह यहां आया होता तो हम भी उसे पकड़ते. वह बिहार नहीं आया क्योंकि मैंने कहा था कि अगर वह यहां आता है, तो वह बच नहीं पाएगा. अब कानून पुलिसवालों के हत्यारे का हिसाब करेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here