सुशांत केस को लेकर बोले DGP,कहा- बिहार के CM पर टिप्पणी करने की औकात रिया की नहीं

0
115

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले केबाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खुशी जाहीर करते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं ये अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत है. उन्होंने कहा कि सर्वोच्च न्यायलय ने जो फैसला दिया है उसमें 130 करोड़ जनता केदिल में माननीय सर्वोच्च न्यायलय के लिए जो आस्था थई वो और ज्यादा दृढ़ हुई है. जब उसे बिहार के मुख्यमंत्री पर कमेंट करने की बात कही गई तो उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री पर कमेंट करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं है.

आज यानी की बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए सुशांत मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने को कहा है. न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की एकल पीठ ने सुशांत सिंह मौत मामले पर फैसला सुनाया. अपने फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि केस की जांच मुंबई पुलिस नहीं, बल्कि सीबीआई ही करेगी. सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को देकर केंद्र सरकार के फैसले पर मुहर लगा दी. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के साथ ही महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को बड़ा झटका लगा है.

सुशांत सिंह राजपूत के इस फैसले के बाद से बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि आखिरकार सर्वोच्च न्यायालय में सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिली है. इसके साथ ही संजय झा ने इस केस की सीबीआई जांच की सिफारिश करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आभार भी प्रकट किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here