SC के टिप्पणी के बाद भी विनय तिवारी को नहीं छोड़े जाने पर DGP ट्वीट कर कहा अब इसको आप क्या कहेंगे

0
257

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में जांच करने मुंबई गए बिहार के आईएएस अधिकारी को क्वारंटाइन किए जाने के बाद से बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस में जुवानी जंग जारी है. हालांकि इसी मामले में सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने अधिकारी को क्वारंटाइन करने पर मुंबई पुलिस को फटकार लगाई है. इसके बाद भी विनय तिवारी को क्वारंटाइन को मुंक्त नहीं करने पर बिहार के डीजीपी ने ट्वीट करते हुए अफसोस जाहिर किया है.

गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा ये गम्भीर टिप्पणी की गयी हैकि बिहार के IPS विनय तिवारी को मुंबई में ज़बरदस्ती कोरंटिन किया जाना ग़लत है फिर भी BMC ने उन्हें अभी तक उन्हें मुक्त नहीं किया है.वे सुप्रीम कोर्ट की भी परवाह नहीं करते! अब इसको आप क्या कहेंगे??? अफ़सोस!

पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन किए जाने को लेकर पटना रेंज के आई संजय सिंह ने पत्र लिखा था. उनके पत्र के जवाब में बीएमसी के सहायक कमिश्वनर पी वेलरासू ने आईजी को पत्र के जरिए कहा है कि सिटी एसपी को महाराष्ट्र सरकार के नियमों का पालन करना होगा. उन्होंने यह भी लिखा है कि बिहार में कोरोना बीमारी फैला हुआ है. ऐसे में अगर एसपी में भी कोरोना के लक्षण पाए गए तो इससे कई अधिकारी कोरोना संक्रमित हो सकते हैं. ऐसे में उन्होंने कहा है कि एसपी अलग अलग ऐप पर महाराष्ट्र सरकार के अधिकारियों के साथ मीटिंग करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here