सिर्फ 40 रूपये में हो रहा है यहाँ धोनी का इलाज

0
357

Dhoni knee treatment only 40 rupees: पूर्व भारतीय कप्तान Mahendra singh dhoni अपने घुटने की समस्याओं से परेशान हैं. और शायद आपको यह बात जानकार बेहद हैरानी होगी की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अपने घुटनों का इलाज महज 40 रूपये में करवा रहे हैं. जाहिर है की ऐसे मौके पर कोई भी धोनी जैसा दिग्गज खिलाड़ी किसी बड़े भौतिक चिकित्सक से अपना इलाज करवाना पसंद करेंगे. लेकिन धोनी अपने इलाज के लिए आयुर्वेदिक डॉक्टर से परामर्श ले रहे हैं जिसके लिए उन्हें सिर्फ 40 रूपये चुकाने पड़ रहे हैं. दैनिक भास्कर अखबार की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रांची से लगभग 70 किलोमीटर दूर लापुंग के घने जंगलों वाले क्षेत्र में रहने वाले एक आयुर्वेदिक डॉक्टर Vandan Singh Khervar माही के घुटनों के दर्द की देखरेख कर रहे हैं.

दरअसल धोनी ने अपने माता-पिता के इलाज अच्छे परिणाम देखने के बाद रांची में ही एक आश्रम में अपने घुटने का इलाज कराने का फैसला किया। डॉक्टर के मुताबिक, धोनी ने उन्हें बताया कि कैल्शियम की कमी के कारण उन्हें घुटने में दर्द होता है। डॉक्टर के मुताबिक, महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें बताया कि कैल्शियम की कमी के कारण उन्हें घुटने में दर्द होता है। डॉक्टर वंदन सिंह खेरवर ने एनडीटीवी को बताया कि “मैं उनसे परामर्श शुल्क के तौर पर ₹ 20 लेता हूं और वहीँ उन्हें ₹ 20 की दवाएं लिखता हूं,” वंदन सिंह खेरवर ने आगे कहा कि “जब धोनी मुझसे मिलने आए थे तो मैं उन्हें पहचान नहीं सका .” महेंद्र सिंह धोनी के दल के लोगों ने ही डॉक्टर को बताया कि धोनी उनसे अपने घुटने की इलाज करवाना चाहते हैं. उन्होंने कहा, ‘मैंने धोनी के माता-पिता का भी इलाज किया है.’ डॉक्टर ने कहा वे पिछले तीन महीनों से उनकी दवाएं ले रहे हैं.”

इस क्षेत्र में महेंद्र सिंह धोनी की एक झलक पाने के लिए आकर्षित होते हैं. वहीँ  हंगामा मचने से बचने के लिए महेंद्र सिंह धोनी अपनी कार के अंदर ही बैठना पसंद करते हैं. वह अपनी दवाई लेते हैं. धोनी की यही सादगी उन्हें अपने फैन्स की तरफ और आकर्षित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here