दीपिका को लेकर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, जताया विरो-ध, सेलिब्रेटी को दी सलाह

0
444

भाजपा(BJP नेताओं और बॉलीवुड(Bollywood) में जेएनयू मामलों को लेकर वि-रोध छिड़ गया है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह(Giriraj Sinh) ने बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Dipika Padukon) का विरोध किया है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि जिस स्थान पर राष्ट्र विरोधी रवैया का अनुसरण किया जा रहा है वहाँ दीपिका की उपस्थिति देश को क्या सन्देश देती है ?

सोमवार को मथुरा में पं. दीनदयाल उपाध्याय पशुचिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय एवं गौ अनुसंधान संस्थान में कृषि सम्बंधित कार्यक्रम को लेकर आयोजन किया गया था जिसमें उन्होंने दो दिवसीय कार्यशाला का उद्घाटन करने पहुँचे थे।
गिरिराज सिंह ने इस मसले पर संवाददातों से सवाल किये जाने पर कहा कि उनके (सेलेब्रिटीज) लिए अब वक्त आ गया है जब वे इस मुद्दे पर सोचे कि जब पूरा देश ‘एक देश और एक विधान की बात कर रहा हो और जिस जेएनयू में आतं-कवादियों की बरसी मनाई गई हो, वहाँ किसी भी सेलेब्रिटी को जाना चाहिए क्या ?

उन्होंने इस मसले पर कहा कि यदि आप सेलिब्रेटी हों तो आपको यह खुद ही सोचना चाहिए कि वहाँ की उपस्थिति देश को क्या दिशा देगी और देश को क्या सन्देश देगी? फिर चाहे वह दीपिका हो या कोई अन्य हस्ती। दीपिका को लेकर उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा है कि देश ऐसे लोगों को माफ़ नहीं करेगा।
बता दें कि जेएनयू में घटना होने की खबर आयी थी उसके बाद दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुँची थी। उनके इस कदम की कई लोगों ने सराहनीय भी बताया था। लेकिन भाजपा दीपिका पादुकोण एक उठाये गए इस कदम से हतप्रभ भी है और नाराज भी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here