बिहार बीजेपी में कलह, इस समाज ने विधानसभा चुनाव में हराने की दी धमकी

0
451

बिहार में बीजेपी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है.कुशवाहा समाज के लोगों ने बीजेपी के विरोध में पोस्टर जारी किया है. जिसमें उन्होंने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने इस पोस्टर में बीजेपी से बदला लेने तक की बात कही है. उनहोंने लिखा है कि इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में हम बदला लेंगे.

बिहार में बीजेपी की राज्यसभा सीट को लेकर संगठन में मुश्किलें बढ़ती जा रही है. राज्य सभा में टिकट नहीं मिलने के कारण कई समाज के लोग बीजेपी से नाराज चल रहे हैं. इसमें पहले से ही कायस्थ समाज ने विरोध की बात कही थी अब नाराजगी की बात कुशवाहा समाज ने भी सामने रख दी है. उन्होंने साफ साफ कहा है कि इस अपमान का बदला विधानसभा चुनाव में लिया जाएगा.

कुशवाहा समाज की ओर से पटना के सड़को पर बीजेपी में विरोध के स्वर साफ साफ देखा जा सकता है. पटना में कुशवाहा समाज की ओर से जारी किए गए पोस्टर में साफ साफ लिखा है कि भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव में कुशवाहा को राज्यसभा भेजने का वादा किया गया था फिर आज कुशवाहा समाज का अपमान क्यों? उन्होंने अपने पोस्टर में लिखा है कि भाजपा द्वारा कुशवाहा जाति को अपमानित करना बंद करो अपमान का बदला विधानसभा चुनाव में लेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here