कश्मीर में तो राज्यपाल दा-रु पीते हैं, मैं जब बिहार में था तो ये किया था

0
322

वर्तमान में गोवा (Goa) के राज्यपाल और इससे पहले जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल रह चुके सत्यपाल मलिक (satyapal malik) ने एक विवादिय बयान दिया है. जिसके बाद से वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि गवर्नर का कोई काम नहीं होता है. कश्मीर के गवर्नर तो अक्सर दा-रू पीते हैं और बस गोल्फ खेलते हैं.

अपने गृह जनपद बागपत में एक सभा को संबोधित करते हुए सत्यपाल मलिक ने कहा कि बाकी जगह जो गवर्नर होते हैं वो आराम से रहते हैं, किसी झगड़े में नहीं पड़ते हैं. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब मै बिहार में राज्यपाल था तो मैंने सोचा कि वहां की शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए कुछ करूं. राज्य में 100 कॉलेज ऐेसे थे जो राजनेताओं के थे. उनके यहां एक टीचर तक नहीं था. हर सार वे बीएड में ऐडमिशन लेते और पैसे देकर एग्जाम करवाते और डिग्रियां बांटते थे. मैंने सार कॉलेज खत्म किए और एक सेंट्रलाइज्ड एग्जाम करवाया.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने में समय जम्मू- कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक थे. उनकी इसमें बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका थी. उसके बाद उन्हें 3 नवंबर 2019 को गोवा का राज्यपाल बना दिया गया.

स्त्रोतः-https://navbharattimes.indiatimes.com/state/uttar-pradesh/baghpat/goa-governor-satyapal-malik-says-most-governors-dont-have-any-work-to-do/articleshow/74641737.cms

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here