कोच हो तो ऐसा, राहुल द्रविड़ ने जीत के बाद जीता सबका दिल

0
679

श्रीलंका दौरे पर शिखर धवन की अगुवाई में टीम इंडिया ने दूसरे वनडे मैच में जीत के साथ ही वनडे सीरीज पर कब्जा कर लिया है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है। कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया और भारत को जीत के लिए 276 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। एक समय भारतीय टीम ने 160 रन के स्कोर पर 6 विकेट गंवा दिए थे और टीम के सभी प्रमुख बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे। मगर तब वो हुआ जिसकी कल्पना खुद भारतीय टीम ने नहीं की होगी।

सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए दीपक चाहर ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 69 रन बनाए और हार के कगार पर खड़ी टीम इंडिया को जीत दिला दी। बता दें चाहर ने गेंदबाजी में भी 2 विकेट चटकाए थे। आईपीएल में धोनी की टीम चेन्नई सूपरकिंग्स की तरफ से खेलने वाले दीपक चाहर ने अपने इस पारी का श्रेय कोच राहुल द्रविड़ को दिया है।

कोच हो तो ऐसा

इस मैच में करारी हार झेलने के बाद श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर काफी निराश नजर आ रहे थे, जबकि टीम इंडिया के कोच काफी खुश नजर आए। भारतीय टीम की जीत के बाद का एक विडियो ने सबका दिल जीत लिया है। विडियो में टीम इंडिया की जीत के बाद के सारे लम्हों को दिखाया गया है। इस विडियो में राहुल द्रविड़ मैच जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ियों को मोटिवेट करते नजर आ रहे हैं। मैच के दौरान ये भी देखा गया कि जब दीपक चाहर का अर्धशतक पूरा हुआ तो राहुल द्रविड़ भागकर डगआउट में आ गए थे। जब भारत ने मैच जीता तो कोच द्रविड़ मैदान पर खुद जाकर दीपक चाहर को गले से लगा लिया।

कप्तान से भिड़े श्रीलंकाई कोच

जहां राहुल द्रविड़ ने अपने व्यवहार से सबका दिल जीता वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर अपने खिलाड़ी से लड़ते दिखे। श्रीलंकाई टीम की हार के बाद कोच आर्थर के चेहरे पर दर्द साफ देखा जा रहा था। मैच खत्म होने के बाद आर्थर श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका के साथ बहस करते नजर आए। दोनों के झगड़े का यह विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here