मीडिया के एक कार्यक्रम में बोले चिराग पासवान, CM बनने का सपना देखना बूरा नहीं

0
526

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तेयारी शुरू कर दी है. बिहार में विपक्ष और सरकार की तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसके साथ ही नेता अपने अनुसार पार्टी भी बदल रहे हैं. ऐसे में यह साफ दिख रहा है कि इस साल बिहार में चुनाव है. नेटवर्क न्यूज़ 18 की ओर से भी चुनावी चर्चा के तहत एजेंडा बिहार कार्यक्रम में बोलते हुए चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को कई मुद्दों पर निशाने पर लिया है.

चिराग पासवान ने इस कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि 15 साल पुराने पलायन रोकने के सपने को पूरा करने की जरूरत है बिहार में. मेरे पास बिहार को लेकर कई प्लान हैं और मेरा मानना है कि इस पर चर्चा होनी चाहिए. बिहार में लोजपा सरकार का हिस्सा नहीं, हम समर्थन कर रहे हैं. मैं नीतीश कुमार से बातचीत करता रहा हूं लेकिन जब कार्रवाई नहीं होती है तो मुझे सवाल उठाना लाजमी होता है. क्योंकि जनता मुझसे सवाल पूछती है. मैं भी जानना चाहता हूं कि सरकार की क्या योजनाएं हैं.

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि बिहार में कई काम होने बाकी है. मैंने लोगों के बीच जाकर ही ये सवाल पूछा है और लोगों से बात की है. बिहार में चीजें और बेहतर करने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि मैंने एक साल पहले ही बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट यात्रा की थी. मेरे पास विजन भी है न कि केवल समस्याएं ही नहीं है. मेरे सवालों को चुनाव से जोड़कर उठाना सही नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि लोजपा प्रेशर पॉलिटिक्स नहीं करती. सीएम के चेहरे पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा. लोजपा-भाजपा का गठबधन पुराना है. मैं अपनी पार्टी के मेनिफेस्टो पर काम कर रहा हूं. सीएम के फेस पर बीजेपी ने निर्णय लिया और हमने इस फैसले का स्वागत किया है. बिहार के विकास के बारे में सोचता हूं इसलिए सीएम का सपना देखना बुरा नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here