ईको पार्क में एक्सरसाइज पर लगी प्रतिबंध हटी, आज से प्रवेश शुरू

0
316

पटना में आए बाढ़ की वजह से पूरा पटना तो तबाह हुआ ही, काफी क्षति का सामना करना पड़ा और इसकी वजह से नई परेशानी भी पनपने लगी। इसी के प्रभाव है कि बड़ी संख्या में पटना के ईको पार्क में जाने वाले लोगों के प्रवेश और उनके मॉर्निंग वाकिंग पर पाबंदी लगा दी गई है। जबतक ईको पार्क की मिट्टी मजबूत नहीं हो जाती तबतक के लिए लोगों को रोक दिया गया था लेकिन आज सवेरे से इसे चालू कर दिया गया है.


पटना के इस ईको पार्क में बड़ी संख्या में भीड़ पड़ती है, हजारों लोग सुबह में अपने स्वास्थ्य और सुबह की वाकिंग के लिए इस जगह को अच्छा मानते हैं लेकिन पार्क प्रशासन की तरफ से रोक लगा दी गई थी जिसे आज सवेरे 14 अक्टूबर से चालू कर दिया गया है। अब लोग पार्क के अंदर प्रवेश कर सकते हैं।
आपको बता दें कि जलजमाव की वजह से पार्क को 50 लाख से भी अधिक की क्षति हुई है। अंडर ग्राउंड बिजली केबल, ग्रास लैंड एरिया पूरी तरह खराब हो गया है। मौसमी पेड़ों और कुछ बड़े पेड़ भी समाप्त हो गए हैं। पार्क प्रशासन की तरफ से आज सवेरे 14 अक्टूबर से पार्क के अंदर प्रवेश की अनुमति दे दी गयी है. अब लोगों को मॉर्निंग वाकिंग के लिए विकल्प तलाश नहीं करने होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here