एक और राजद नेता पर हुआ जानलेवा हमला , बेख़ौफ़ अपराधियों ने किया अंधाधुंध फायरिंग,फिर…

0
295

बिहार में अपराध का दर बढ़ते जा रहा है। बिहार के विभिन्न जिलों में और विभिन्न क्षेत्रों से रोजाना कई बड़ी वारदात की खबर आती रहती है। बिहार में इन दिनों अपराधी बेख़ौफ़ है जिससे बिहार में लूट और ह्त्या के मामले में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई हैं। इस दौरान नेताओं को भी निशाने पर लिया जा रहा है। गुरुवार की रात को वैशाली जिला में दो अलग-अलग जगहों पर अपराधियों ने गोलीबारी की जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई।

बिहार के वैशाली जिला के जंदाहा थाना के हाईस्कूल रोड में अपराधियों ने राजद नेता पर जानलेवा हमला किया। गुरुवार की देर रात को जब राजद नेता व पूर्व मुखिया दिलीप राय एक नर्सिंग होम से इलाज कराकर लौट रहे थे तभी पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उनपर अंधाधुंध गोली चलानी शुरू कर दी। हालांकि इस घटना में राजद नेता बाल बाल बच गए। बताया जा रहा है कि राजद नेता व पूर्व मुखिया गुरुवार को देर रात एक निजी अस्पातल से अपना इलाज करा कर लौट रहे थे तभी अपराधियों उनपर गोली चलनी शुरू कर दी। राजद नेता ने किसी तरह इस घटना में अपनी जान बचाकर भागे।

वहीँ दूसरी तरफ वैशाली जिला के ही हाजीपुर में औद्योगिक थाना क्षेत्र के हिलालपुर गाँव में अपराधियों ने आपसी रंजिश में एक युवक की उस वक्त गोली मारकर ह्त्या कर दी, यह घटना तब घाटी जब युवक अपने छत पर सोया हुआ था। इस सम्बन्ध में लोगों का कहना है कि आपसी रंजिश के कारण युवक की ह्त्या की गई है। इस सम्बन्ध में पुलिस घटना की जांच कर रही है। घटना से आसपासबी तनाव का माहौल बना हुआ है।

  • 46
  •  
  •  
  •  
  •  
    46
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here