इमोशनल हुए लालू, भोजपुरी में नीतीश कुमार से पूछे सवाल

नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव का रिश्ता कभी दोस्ती तो कभी दुश्मनी वाला है. इस कोरोना काल में बिहार सरकार की नाकामियों को मुद्दा बनाते हुए लालू ने नीतीश कुमार से कई इमोशनल सवाल दाग दिए हैं. आपको बता दें कि फिलहाल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जेल में हैं लेकिन उनकी सहमति से उनके नाम का ट्वीटर अकाउंट चलाया जाता है, जहां लालू के विचारों को ट्वीट किया जाता है.

मुख्यमंत्री सामने से लीड करेला !

लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर तल्ख टिप्पणी करते हुए भोजपुरी में पूछा है कि ऐ नीतीश, मुख्यमंत्री सामने से लीड करेला कि चादर तान के घर में सुतेला ! 04 महीना में 04 बार भी नीतीश जनता के बीच ना गईलन. बेरोजगारी, भुखमरी, घुसखोरी, अपराध से जनता रोअता आ नीतीश आपन सुशासनी मुखौटा के रंगाई पोताई करने में व्यस्त बाड़न.

जनता में त्राहिमाम बा

लालू यहीं नहीं रुके, उन्होंने कह दिया कि 04 महीनो होने जा रहा है बंदी हुए. जनता में त्राहिमाम की स्थिति है. रोटी रोजी से लेकर जान माल तक पर आफत है. नीतीश कुमार के राज में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अत्याचार चरम सीमा पर पहुंच चुका है. 04 महीना में आपन बंगला 04 बार भी बाहर नहीं निकले नीतीश कुमार. वहीं लालू ने कहा कि लुकाछिपी से कोरोना ना भागेला. जब सेनापति मैदान छोड़ के भागल रही त लड़ाई के लड़ी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here