इन अदाओं पर न हो ज्यादा भावुक, बाद में पड़ सकते हैं लेने-के-देने

0
603

लड़कियों के कई व्यवहार से लड़कों को अच्छी खासी ग़लतफ़हमी का सामना करना पड़ता है. लड़के अपने मन में पकवान बनाते रहते हैं और फिर सारा का सारा पकवान धरा का धरा ही रह जाता है. जब यह बात पता चलता है कि वे कुछ ज्यादा ही सोच रहे थे.
लड़कियां अपने दोस्तों को या अपने से छोटे को पूरा नाम लेकर नहीं बुलाती है बल्कि उसका निक्क नेम रखती है और फिर उसे नाम से पुकारती है। वह हल्की स्माइल देते हुए आपके पास से गुजर सकती है। ऐसे में आप भ्रमित हो सकते हैं कि वह आपको पसंद करती है लेकिन ख्वाब टूट जाता होगा जब मालूम पड़ता होगा कि वो पहले से ही किसी के प्यार में हैं , तो ऐसे स्थिति में ज्यादा भावुक न हो!

स्नेह भरा व्यवहार, दोस्ताना और केयरिंग से लड़के अक्सर ही उसे ज्यादा समझ लेते हैं लड़कियों के मन में उस लड़के को लेकर कोई विशेष फीलिंग्स नहीं होती है. हाँ लड़के इसे विशेष जरूर समझ लेते हैं. और इस वजह से उनका सपना टूट जाता है. ऐसी स्थिति में बात खुलकर करने की कोशिश करें।
कभी-कभी आपसे खाने के बारे में पूछ लेती हैं या पैन लंच तक दे देती है इससे लड़के मायने निकलने लगते हैं और बात में वह बात गलत होती है. ऐसी स्थिति में वे अपने दोस्त को खो भी सकते हैं क्यूंकि वे दोस्ती से अधिक सोचते हैं और लड़कियाँ महज दोस्ती में ऐसा करती हैं.

यदि वह आपसे अधिक हसी-मजाक करती है तो इसका यह भी मतलब नहीं निकलता कि वह आपसे फ्लर्ट करती है बल्कि उसे आपके साथ हसीं-मजाक दोस्ती में करती है अथवा आपके साथ वह ऐसा ही रिलेशनशिप पसंद करती है। ऐसे लेकर आपको ज्यादा नहीं सोचना चाहिए।

हालाँकि यदि आप इस तरह के असमंजस में हैं तो उनसे उनके इस व्यवहार के बारे में खुद से कुछ सोचने के बजाय इस विषय में क्लीयर हो लें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here