बिहार मे एक नए मुख्यमंत्री दावेदार की इंट्री, कहा आ गई हूं मैं

0
264

बिहार में इस साल विधानसभा का चुनाव (Assembly election) होना है ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टीयों ने कमर कस ली है. ऐसे में देखना यह दिलचस्प है कि राजनीतिक पार्टीयों का गठबंधन किस तरह से कैसे बनता है. हालांकि बिहार एनडीए (NDA) में तो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित कर दिया है लेकिन अभी तक विपक्ष में एकजुटता नहीं बन पाई है. महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री के दावेदारी की बात नहीं कही जा रही है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प है कि महाठबंधन किस तरह से अपनी गांठों को एक साथ बांध पाता है.

ऐसे में बिहार में एक नये मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में दावेदार सामने आई है. रविवार की सुबह बिहार के सभी अखबारों के पहले पन्ने पर बिहार के मुख्यमंत्री के लिए एक चेहरा सामने आया है. यह एक युवती है. इनके बारे में बताया जा रहा है कि यह जदयू नेता और विधान पार्षद विनोद चौधरी की बेटी हैं. इनका नाम है पुष्पा प्रिया चौधरी. यह प्लूरल्स के नाम से एक राजनीतिक पार्टी लान्च करते हुए एक विज्ञापन के माध्यम से अपनी बात लोगों के सामने ऱखी है. उन्होने उसी विज्ञापन में एक पत्र भी लिखा है. जिसमें लोगों से अपील की है अपने साथ जुड़ने की.

पूरे बिहार के अखबार में छपे विज्ञापन को लेकर उनके फेसबुक पोस्ट पर लोगों ने सवाल पुछे हैं. बुहत से लोगों ने उनकी सोंच को लेकर उनकी तारिफ भी की है. उनके प्रोफाइल को लेकर कमेंट भी किया है. कुछ तो पुष्पम प्रिया को प्रशांत किशोर की सहयोगी बता रहे हैं. उनकी पोस्ट पर उनके पिता और जदयू के नेता विनोद कुमार चौधरी ने भी कमेंट किया है. विनोद चौधरी ने उन्हें बधाई लिखा है.

पुष्पम ने अपने ट्वीटर हैंडल से लोगों से अपील किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि बिहार की बदलाह की जरुरत है तो प्लूरल्स के पास इसके लिए 2025 एवं 2030 का रोडमैप है. एक अऩ्य ट्वीट में भी वे बिहार में बदलाव तथा विकास की बात करती है तथा अपनी जनता से पार्टी से जुड़ने की अपील करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here