चुनाव परिणाम से पहले ही BJP JDU से बनाने लगी है दूरी ! जानिए पूरा मामला

0
512

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 48 घंटे से भी कम का समय बचा हूआ है. लेकिन इन सब के बीच में बिहार एनडीए में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों ही दलों के बीच में हलकी सी दरार सामने आने लगी है. आपको बता दें कि नीतीश कुमार करीब-करीब 15 साल से बिहार की सत्ता में हैं. लेकिन इस बार के चुनाव में थोड़ी परेशानी सामने आ रही है. आपको बता दें कि विपक्ष लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर है. इधर लोजपा भी नीतीश कुमार पर चारो तरफ सेहमला कर रही है.

यह ऐसा समय है जब नीतीश कुमार पर विपक्ष लगातार हमलावर है इसी बीच में बिहार में जदयू के साथी बीजेपी ने भी नीतीश कुमार से नाराजगी दिख रही है. आपको बता दें कि रविवार को बीजेपी ने राज्य के सभी समाचार पत्रों के पहले पन्ने पर विज्ञापन दिया था. इस विज्ञापन में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर दिख रही थी. इसके अलावे बीजेपी ने पूरे राज्य में हो रहे होर्डग लगवाए हैं जिसमें केवल पीएम मोदी का बड़ा सा कटआउट है. इन तस्वीरों से पीएम मोदी गायब है. बीजेपी के इस रणनीति को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. बिहार में बीजेपी और जदयू एक साथ चुनाव मैदान में हैं लेकिन फिर भी बीजेपी जदयू को दरकिनार कर रहा है.

आपको बता दें कि प्रदेश में तीन चरण में चुनाव होने हैं जिसमें पहले चरण में 28 अक्टूबर को मतदान होना है. इसी दिन पीएम मोदी पटना, दरभंगा और मुजफ्फरपुर में रैलियां करेंगे. ऐसे में यह कहा जा रहा है कि अगर पीएम मोदी की रैली में नीतीश कुमार भाग नहीं लेते हैं तो यह माना जा रहा है कि दोनों के बीच में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में अब बस इंतजार है 28 अक्टूबर के उस रैली का जिसमें पीएम मोदी बिहार कीजनता से अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here